gratis homepage uhr website clocks
कोसी प्रमंडल (बिहार) से प्रकाशित इस प्रथम दैनिक ई. अखबार में आपका स्वागत है,भारत एवं विश्व भर में फैले यहाँ के तमाम लोगों के लिए यहाँ की सूचना का एक सशक्त माध्यम हम बनें, यही प्रयास है हमारा, आपका सहयोग आपेक्षित है... - सम्पादक

Scrolling Text

Related Posts with Thumbnails

बुधवार

मधेपुरा रेल कारखाना बंद करने का बिहार करेगा विरोध


उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार रेलवे की दो परियोजनाओं मढ़ौरा व मधेपुरा रेल कारखाना के चैप्टर क्लोज करने का विरोध करेगा। इस मामले को केन्द्र सरकार के साथ-साथ रेल मंत्री ममता बनर्जी के समक्ष अलग से भी उठाया जाएगा। मोदी ने आरोप लगाया है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की वजह से बिहार में मढ़ौरा व मधेपुरा कारखाना पर ग्रहण लगा है। लालू प्रसाद ने फर्जी आंकड़ों से रेलवे को 90 हजार करोड़ रुपए के लाभ में दिखाया और पूरी दुनिया में इसकी ढोल पीटी। इतना लाभ था तो उन्होंने काम क्यों नहीं शुरू करवाया? काम शुरू हो जाता तो उसे स्थगित नहीं किया जा सकता था। लालू प्रसाद ने बगैर रेलवे की माली हालत जाने दोनों परियोजनाओं की घोषणा कर दी। ऐसा कर उन्होंने रेलवे के साथ मजाक और बिहार के साथ धोखाधड़ी की है। आज परिणाम यह हुआ है कि रेलवे मंत्रालय ने इन परियोजनाओं को स्थगित करने की घोषणा कर दी है। 
उन्होंने कहा कि यह हैरतअंगेज है कि जिस रेलवे को लालू हजारों करोड़ के लाभ में बता रहे थे उसी रेलवे ने केन्द्र सरकार से 40 हजार करोड़ रुपए का बजटीय सहयोग क्यों मांगा है। यह इस बात की पोल खोलता है कि लालू प्रसाद ने रेलवे को कैसे चलाया है.