gratis homepage uhr website clocks
कोसी प्रमंडल (बिहार) से प्रकाशित इस प्रथम दैनिक ई. अखबार में आपका स्वागत है,भारत एवं विश्व भर में फैले यहाँ के तमाम लोगों के लिए यहाँ की सूचना का एक सशक्त माध्यम हम बनें, यही प्रयास है हमारा, आपका सहयोग आपेक्षित है... - सम्पादक

Scrolling Text

Related Posts with Thumbnails

शनिवार

प्रभात खबर, भागलपुर से जुड़े...

दैनिक जागरण, सिलीगुड़ी से इस्‍तीफा देने वाले विज्ञापन मैनेजर एनपी सिंह ने अपनी नई पारी शुरू कर दी है. उन्‍होंने विज्ञापन मैनेजर के पोस्‍ट पर प्रभात खबर, भागलपुर ज्‍वाइन कर लिया है. मूल रूप से भागलपुर के रहने वाले एनपी सिंह 2001 में अपने करियर की शुरुआत दैनिक जागरण के साथ की थी. इसके बाद से वे लगातार दैनिक जागरण के साथ उसके कई यूनिटों में काम किया. कुछ समय पूर्व उनका तबादला सिलीगुड़ी किया गया था.
 दैनिक जागरण, सिलीगुड़ी के जनरल डेस्‍क से इस्‍तीफा देने वाले विक्रांत घोष भी प्रभात खबर, भागलपुर से जुड़ गए हैं. उन्‍हें सब एडिटर बनाया गया है. अविक्रांत भागलपुर के ही रहने वाले हैं. इन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत हिन्‍दुस्‍तान, भागलपुर के साथ शुरू की थी. इसके बाद दैनिक जागरण के साथ जुड़ गए थे.
एक अन्य खबर है कि - दो पत्रकारों के इस संस्थान से जुड़ने की खबर मिली है. निश्चल दीक्षित और यशवर्द्धन शुक्ला. निश्चल अभी तक संडे नई दुनिया के साथ काम कर रहे थे. वहीं यशवर्द्धन यूएनआई टीवी दिल्ली के साथ जुड़े हुये थे.